किरण पधर / मंडी ।

हिमाचल के जिला बिलासपुर के शाहतलाई मे आज पुलिस द्वारा नाका लगाए जाने के दौरान एक ट्रक ड्राइवर से दोपहर 3:00 बजे के दौरान 206 ग्राम चरस बरामद की गई। जब ट्रक न0 (hP890570) बरठी की तरफ से शाहतलाई की तरफ आ रहा था तभी वहां पर तैनात एएसआई की अगुवाई में पुलिस टीम ने ट्रक चालक की गाड़ी को रोका ।

पुलिस वालो ने ट्रक ड्राइवर को गाड़ी से उतरने के लिए कहा तब ट्रक ड्राइवर बहुत डरा डरा सा लग रहा था। पुलिस वालों को ड्राइवर पर शक हुआ।जब पुलिस वालों ने ट्रक ड्राइवर पवन कुमार को गाड़ी की तलाश करने के लिए कहा तो ड्राइवर पवन कुमार ने मना कर दिया। इससे पुलिस वालों को उसके ऊपर और शक हो गया । पुलिस टीम ने गाड़ी की तलाशी ली तो ट्रक के डैशबोर्ड पर उसी के साथ बने एक छोटी सी लकड़ी के बॉक्स में एक कैरी बैग के अंदर बाती नुमा काले रंग का पदार्थ चरस / कैनाविस पाई गई। जो कि 206 ग्राम पाई गई। मामले में पुलिस ने
मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मु0आ0 अनिल कुमार न0 74 आ0 राजेश कुमार न0 521 आ0 मनीष कुमार न0 193 व आ0 अंकज कुमार न0 453 नाका में मौजूद रहे। पुलिस ने यह कार्यवाही घंडीर रैस्ट हाउस मोड सडक रविन्दा बरठी शाहतलाई के पास की। मामले में एक ट्रक न0 HP890570 को भी कब्जा में ले लिया है। गाड़ी की पहचान इन्द्र सिह S/O स्व0 श्री गुरदयाल सिह निवासी गांव व डा0 घंडीर त0 झण्डूता जिला बिलासपुर हि0प्र0 व उम्र 32 वर्ष के रूप में हुई है। ट्रक चालक की पहचान रजत कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने मालिक को मौका पर बुलाकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक बिलासपुर ने की है।