आज  फिर घटासनी  में दगा दे गई एचआरटीसी की खुड्डी मंडी बस
10 दिन में चौथी बार ब्रेक लग गई एचआरटीसी को

  

किरण /पधर (मंडी)।


राष्ट्रीय उच्च मार्ग मंडी- पठानकोट154 घटासनी के पास एक बार चलती एचआरटीसी की खुड्डी  से मंडी जा रही बस एचपी 67-2580 प्रेशर पाईप में खराबी आने से एकदम बंद हो गई । 

पता नही आजकल एचआरटीसी बस को ही ये दिक्कतें क्यों आ रही । अभी हाल में मुश्किल से पांच दिन ही हुए थे कि घटासनी के पास सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर खुड्डी जोगिंदर नगर मंडी बस का प्रेशर पाइप में खराबी आने से बस खड़ी हो गई ।  मंडी से जोगिंदर नगर के बीच 10 दिनों में ये चार बार हो चुका है । वंही  पिछले वीरवार को  उरला के कोटरूपी में फिर तीसरी बार  एचआरटीसी की  बस हांफ गई थी । 

 आज फिर सुबह ये ही हाल घटासनी में हुआ । हालांकि इस बस में सुबह की सवारियां भी ठीक ठाक होती है और डयूटी देने वाले कर्मचारियों के लिये बहुत ही सुविधाजनक बस रूट है,  क्योंकि जोगिंदर नगर से द्रंग तक के प्रतिदिन आने जाने वाले लोगों , कर्मचारियों  व स्कूली बच्चों के लिये बहुत ही सुविधाजनक  वाला बस रुट है  व 9 बजे के करीब सभी को अपने गंतव्य में पहुंचाने में कामयाब बस है । वंही आज भी बस में सवार लोगों ,स्कूली बच्चों व कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा ।चालक परिचालक ने भरपूर कोशिश करते रहे  लेकिन ठीक नही हुई । अंत मे  बस में सवार यात्रियों को अन्य दूसरी में व्यवस्था कर भेजना पड़ी ।  भारी गर्मी में बस यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.